BestMaza.Org

Unboxing | Technical News | Reviews

Realme laptop, Realme tablet officially confirmed to launch globally alongside Realme GT

Realme GT 5G वैश्विक लॉन्च 15 जून के लिए निर्धारित है और फ्लैगशिप के जल्द ही भारत में शुरू होने की उम्मीद है। फोन मूल रूप से चीन में लॉन्च किया गया था और यह 120Hz AMOLED डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 888 5G SoC के साथ आता है। रियलमी लॉन्च इवेंट की प्री-रिकॉर्डिंग के हालिया लीक से पता चला है कि कंपनी रियलमी बुक लैपटॉप और रियलमी पाब टैबलेट को भी इसी स्टेज पर पेश करेगी। अब, उसी की पुष्टि करते हुए, Realme India और यूरोप के सीईओ माधव शेठ ने ट्विटर पर आधिकारिक तौर पर Realme Book और Realme Pad लॉन्च को छेड़ा। जबकि टीज़र इमेज में अभी भी ‘GT’ लिखा हुआ है, Realme लैपटॉप और टैबलेट ‘T’ अक्षर पर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं।

 

Realme Book, Realme Pad officially teased

“हम कुछ रोमांचक नई उत्पाद श्रेणियों के बारे में काम कर रहे हैं और संकेत दे रहे हैं। #realmeGT ग्लोबल लॉन्च पर आने वाले एक और सरप्राइज के लिए तैयार हो जाइए! मुझे पता है कि आप सभी ने अनुमान लगाया है। अपने उत्तरों के साथ उत्तर दें, ”माधव शेठ ने ट्वीट में कहा। पोस्टर छवि कहती है ‘एक और जीटी आ रहा है’ जो दोनों उत्पादों की गति / प्रदर्शन का संदर्भ हो सकता है। दुर्भाग्य से, ट्वीट अभी तक Realme Book या Realme Pad के बारे में बहुत कुछ नहीं बताता है, लेकिन चूंकि लॉन्च कोने के आसपास है, इसलिए हमें और अधिक विवरण जानना चाहिए।

लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, रियलमी बुक का डिजाइन एल्युमीनियम बिल्ड और सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ एप्पल मैकबुक से काफी प्रेरित लगता है। कीबोर्ड की की व्यवस्था भी काफी हद तक समान है। इसके किनारों और शीर्ष पर संकीर्ण बेज़ेल्स के साथ 3: 2 पहलू अनुपात है और नोटबुक स्टीरियो स्पीकर के साथ जहाज कर सकता है। लैपटॉप आउट ऑफ द बॉक्स विंडोज 10 ओएस पर चलेगा। नीचे के हिस्से में गर्मी लंपटता के लिए पंखे के आउटलेट हैं। अंत में, बाहरी ढक्कन में ‘Realme’ ब्रांडिंग है। Realme Book के बारे में हार्डवेयर विवरण अभी गुप्त रखा गया है।

Realme Pad के लिए, ऐसा लगता है कि इसमें पीछे की तरफ डुअल कैमरे हैं। रीयलमे टैबलेट की टीज़र छवि डिज़ाइन के मामले में बहुत कुछ प्रकट नहीं करती है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि यह ऐप्पल आईपैड से भी आकर्षित होगा। जबकि Realme Book और Realme Pad की कीमतें एक रहस्य बनी हुई हैं, हम उम्मीद करते हैं कि वे बाजार को बाधित करने के लिए आक्रामक मूल्य टैग के साथ आएंगे।